MI रोड: रात 11 बजे के बाद शुरू होगा ट्रैफिक, जेएलएन पर पार्किंग नहीं होगी



जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

शहर के प्रमुख चौराहों और जगहों पर रूट बताने वाले साइन बोर्ड भी लगाए जाएंगे। 

दिवाली पर रोशनी देखने के लिए आने वाली भीड़ के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने पुराने शहर के अलावा मानसरोवर, गौरव टावर, वैशाली नगर, राजापार्क, विद्याधर नगर और वैशाली नगर में भी ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया है। एमआई रोड पर पहले रात के 9 बजे के बाद ट्रैफिक खोला जाता था, वहां अब रात 11 बजे के बाद राहत दी जाएगी। ट्रैफिक डीसीपी प्रहलाद कृष्णिया ने बताया इन स्थानों पर तीन दिन तक ट्रैफिक की विशेष व्यवस्था रहेगी। शहर के प्रमुख चौराहों और जगहों पर रूट बताने वाले साइन बोर्ड भी लगाए जाएंगे।

शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर रूट डायवर्जन बताने वाले बोर्ड लगाए जाएंगे
राजापार्क : वाहन गोविंद मार्ग रमाडा होटल के दोनों तरफ से बेकरी वाली गली से एंट्री कर पंचवटी सर्किल, हनुमान ढाबा, विजय पथ से शांति पथ पर सकेंगे। एलबीएस कॉलेज की ओर के वाहन एसी मार्केट से हनुमान ढाबा, विजय पथ जाएंगे। जवाहर नगर से आने वाले वाहन रामगली नंबर 3 से पंचवटी सर्किल, हनुमान ढाबा, विजय पथ की तरफ जा सकेंगे। हनुमान ढाबा और परनामी मंदिर से वाहन गोविंद मार्ग पर आएंगे। तुलसी सर्किल शांति पथ से गोविंद मार्ग एवं विजय पथ से पंचवटी सर्किल और हनुमान ढाबा से एसी मार्केट की ओर वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

गौरव टॉवर : जेएलएन मार्ग पर फ्लाईओवर से गौरव टावर की ओर जाने वाले वाहन को मंदिर मोड़ से डायवर्ट किया जाएगा। डी ब्लॉक से गौरव टावर जाने वाले वाहन रेलवे लाइन के साथ-साथ मालवीय नगर फ्लाईओवर के नीचे से यू-टर्न कर आनंदम् फोर्ट के सामने से गौरव टावर जा सकेंगे।

वैशाली नगर : वैशाली नगर, आम्रपाली बाजारों में रोशनी देखने आने वाले वाहन चालक सामुदायिक भवन, वैशाली नगर, अमर जैन अस्पताल, नेशनल हैण्डलूम के पास जेडीए की पार्किंग में वाहन खड़ा कर सकेंगे।
मानसरोवर: मानसरोवर में मिनी बस, लो फ्लोर बसों को आवश्यकतानुसार भृगुपथ, एसएफएस चौराहे से डायवर्ट कर समानांतर मार्गों से निकाला जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.