ATM मशीन हैंग कर निकाल रहा था पैसे: गार्ड ने पकड़ा तो कर दी पिटाई; अब तक निकाल चुका है 70 हजार रुपए



गोविंदगढ़ (अलवर)6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गोविंदगढ़ कस्बे के चौपड़ बाजार स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम पर सोमवार सुबह मशीन को हैंग कर पैसा निकालने का मामला सामने आया है। जहां एटीएम के गार्ड ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान युवक ने गार्ड के साथ हाथापाई भी की। जिसके बाद गार्ड को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

गार्ड हेमंत कुमार शर्मा ने गोविंदगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया कि मैं ड्यूटी कर रहा था, सुबह करीब 9:30 बजे एक लड़का एटीएम पर आया। जिस पर मुझे पहले से ही एटीएम हैंग करने का संदेह था। मैंने उसे रोका तो मेरे साथ झगड़ा करने लगा और मेरे साथ मारपीट कर दी।

7 दिन से रोज कर रहा था 10 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन

गार्ड ने बताया कि युवक पिछले 7-8 दिन से रोज एक टाइम पर आता और पीएनबी का कार्ड लगाकर 10 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन करता और मशीन को हैंग कर देता था। इसके बाद बैंक जाकर कंप्लेंट करता कि मेरे पैसे एटीएम से नहीं निकले और उन पैसों को वापस अपने खाते में डलवा लेता था। पुलिस ने बताया कि अस्सर खां पुत्र नादान खां निवासी डिगचोली थाना खोह भरतपुर को हिरासत में लिया है।

अब तक निकाल चुका है 70 हजार रुपए

युवक पिछले 7 दिन से लगातार एसबीआई के एटीएम से 10 हजार रुपए निकाल रहा था। युवक अब तक तकरीबन 70 हजार रुपए निकाल चुका है। उसके बाद पंजाब नेशनल बैंक में कंप्लेंट दर्ज करा कर अपने खाते में पैसे भी वापस डलवा चुका है। रोजाना एटीएम बदलकर पैसे निकलता है

गार्ड को 3 दिन से था शक

गार्ड हेमंत शर्मा ने बताया कि हुलिया बदलकर युवक रोजाना आता और पीएनबी बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपए निकालता और वापस चला जाता। फिर बैंक में जाकर एटीएम हैंग होने पर पैसे नहीं निकलने की कंप्लेंट डालता।

तार से करता था एटीएम हैंग

गार्ड ने बताया कि युवक पहले एटीएम लगाकर पैसे निकालता। जैसे ही पैसे बाहर निकलते तुरंत सेंसर पर एक तारनुमा यंत्र लगाकर एटीएम को हैंग कर देता। एटीएम 15 से 20 मिनट के लिए हैंग हो जाता है और युवक पैसे लेकर पार हो जाता था।

युवक गार्ड के साथ करता है मारपीट फिर भी नहीं छोड़ा

एटीएम गार्ड के द्वारा शक होने पर युवक को पकड़ा गया। युवक ने एटीएम गार्ड के साथ लात घुसों से मारपीट की, लेकिन फिर भी गार्ड ने उसको नहीं छोड़ा और शोर मचाने पर भीड़ ने युवक को पकड़ लिया। फिर गार्ड ने पुलिस को सूचना दी।

युवक को हिरासत में ले लिया गया है। युवक के खिलाफ कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। बाकी अभी जांच कर रहे है। ताराचंद शर्मा, थानाधिकारी, गोविंदगढ़

गार्ड के द्वारा एटीएम हैंग कर पैसे निकालने की जानकारी दी। गार्ड के साथ मारपीट भी हुई है। युवक पीएनबी बैंक का एटीएम उपयोग में ले कर वारदात को अंजाम देता था। मेरे समय पर यह पहली वारदात है।विक्रम सिंह, शाखा प्रबंधक एसबीआई गोविंदगढ़

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.