49 फीसदी ने दी वनरक्षक भर्ती परीक्षा: 8 हजार 210 अभ्यर्थी रहे अनुपस्थित, पूरे दिन पुलिस रही अलर्ट




चूरू5 घंटे पहले

जिले में रविवार को आयोजित वनरक्षक भर्ती परीक्षा कड़ी जांच के बाद ही परीक्षार्थियों को सेंटर में प्रवेश दिया गया।

जिले में वनरक्षक भर्ती परीक्षा रविवार को दोनों पारियों में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। प्रथम पारी में 8040 अभ्यर्थियों में से 3947 अभ्यर्थी उपस्थित तो 4093 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। वहीं, दूसरी पारी में 3923 अभ्यर्थी उपस्थित और 4117 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। दूसरे दिन 49 फीसदी परीक्षार्थी ही परीक्षा देने आए। परीक्षा को लेकर पूरे दिन पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा।

शहर के परीक्षा केन्द्रों के सामने सुबह जल्दी ही अभ्यर्थियों की भीड़ एकत्रित हो गई। सभी केन्द्रों में अभ्यर्थियों की गहन तलाशी के बाद ही उन्हें केन्द्र में प्रवेश दिया गया। परीक्षा केन्द्रों में महिला पुलिसकर्मियों ने महिला अभ्यर्थियों के नाक, कान और गले के आभूषण भी उतवाए। वहीं, विवाहित महिलाओं को मंगलसूत्र तक भी केन्द्र के बाहर उताकर प्रवेश दिया गया। इसके अलावा महिला अभ्यर्थियों को दुपट्टे तक उतारने पड़े। परीक्षा के दूसरे दिन 49 फीसदी अभ्यर्थियों ही परीक्षा देने आए, जबकि करीब 51 प्रतिशत अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

एडीएम लोकेश गौतम ने बताया कि प्रथम पारी में 8040 अभ्यर्थियों में से 3947 अभ्यर्थी उपस्थित तो 4093 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। वहीं, दूसरी पारी में 3923 अभ्यर्थी उपस्थित और 4117 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। इस तरह दोनों पारियों में करीब 49 प्रतिशत अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी है। परीक्षा को लेकर डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क पूरे दिन अलर्ट रहे। शहर के विभिन्न सेंटर पर जाकर सुरक्षा का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.