सांसद किरोड़ीलाल बोले- गहलोत-पायलट में बाल की लड़ाई: कहा- कौनसे का बाल टूटेगा 2023 में पता चल जाएगा, कुर्सी की लड़ाई में जनता के मुद्दे भूले



दौसा13 मिनट पहले

दौसा जिले के सिकराय कस्बे में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद डॉ किरोडीलाल मीणा ने गहलोत-पायलट विवाद पर कटाक्ष किए।

प्रदेश में चल रहे गहलोत-पायलट विवाद पर कटाक्ष करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत तो पायलट को नकारा, निकम्मा व गद्दार कह रहे हैं। एक बार सीएम ने कहा था कि 15 साल तक मेरा कोई बाल बांका नहीं कर सकता, इसके बाद पायलट ने कहा था कि 50 साल तक मेरा कोई बाल बांका नहीं कर सकता। ऐसे में अब ये दोनों के बाल की लड़ाई है, इसमें कौनसे का बाल टूटेगा, इसका 2023 में पता लग जाएगा। सांसद मीणा ने शुक्रवार को दौसा जिले के सिकराय में शिक्षक संघ शेखावत के 61वे प्रांतीय अधिवेशन के उद्घाटन समारोह के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई खत्म इसलिए नहीं हो सकती कि एक तो गद्दी से हटना नहीं चाहता और दूसरा गद्दी को लपकना चाहता है। अब लड़ाई सिर्फ और सिर्फ गद्दी की है, जनता के मुद्दों की नहीं। जबकि जनता को बिजली, पानी व किसानों को खाद नहीं मिल रहा और ये दोनों कुर्सी के खेल में उलझे हुए हैं।

राजस्थान में नहीं होगा यात्रा का असर
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा मैं पिछले दिनों गुजरात में चुनाव प्रचार करने गया था, वहां मेरी 3 सभाओं में करीब 200 कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए थे। राहुल तो भारत जोड़ रहे हैं, लेकिन गुजरात व राजस्थान में कांग्रेस टूट रही है। मुझे नहीं लगता उनकी यात्रा से राजस्थान में कोई फर्क पड़ेगा। राजस्थान की जनता कांग्रेस की छुट्टी कर भाजपा की सरकार बनाएगी। साथ ही गुजरात में भाजपा के करीब 130 सीट जीतकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने का भी दावा किया।

सिकराय में आयोजित शैक्षिक सम्मेलन में शामिल होने आए शिक्षक।

सांसद बोले- धनबल से पा रहे सत्ता
इससे पहले शैक्षिक सम्मेलन में सांसद ने कहा आजकल धन से सत्ता प्राप्त करने व सत्ता से पैसा कमाने की बात कहते हुए बोले कि आज मंत्री-विधायक लूट मचा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के घर में तो 50 करोड़ रुपए मिले। ऐसे में नेताओं और माफिया का गठजोड़ समाज के लिए घातक है। बंगाल जैसा शिक्षक भर्ती घोटाला राजस्थान में भी हुआ था।

उस दौरान सरकार ने कहा था कि रीट भर्ती गिनीज बुक आफ रेकार्ड में दर्ज होगी। जब मैंने इसमें गड़बड़ी का मुद्दा उठाया और पुख्ता सबूत ​दिए तो सरकार को माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष को बर्खास्त करना पडा और 78 लोग आज भी जेल में हैं। शिक्षा के स्तर को गिराने में हमारा पॉलिटिकल माफिया काम कर रहा है।

सांसद ने कहा दिनोंदिन शिक्षा के स्तर में गिरावट आती जा रही है, ऐसे में शिक्षकों को बड़े मन व सुचिता से कार्य करना चाहिए। क्योंकि अब राजनीति का भी स्वरूप बिगड़ रहा है, बहुत गिरावट आ रही है। इसलिए आप सभी की स्कूलों से सरदार पटेल व शास्त्री जैसे छात्र निकलने चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.