मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव: विजयवर्गीय: कहा- समय आने पर बताएंगे कौन होगा राजस्थान का सीएम




हनुमानगढ़38 मिनट पहले

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राजस्थान में मोदी के विकास वाले चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राजस्थान में मोदी के विकास वाले चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा यह समय आने पर बता दिया जाएगा। उन्होंने यहां आयोजित उत्कृष्ट किसान संवाद में शिरकत की।

विजयवर्गीय एक दिवसीय दौरे शुक्रवार को हनुमानगढ़ पहुंचे। उन्होंने जिला मुख्यालय पर स्थित भाजपा जिला ऑफिस में आयोजित उत्कृष्ट किसान संवाद में शिरकत की। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से निकाली गई बाइक रैली के साथ राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय पार्टी कार्यालय पहुंचे और उत्कृष्ट किसान संवाद में हिस्सा लेकर किसानों से संवाद किया। संवाद कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, हनुमानगढ़ प्रभारी भगवान सिंह, श्रीगंगानगर सांसद निहालचन्द, पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप, भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई, पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची, पूर्व विधायक द्रोपती मेघवाल, जुगल किशोर गौड़, भारत भूषण शर्मा सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ता व किसान मौजूद रहे। उत्कृष्ट किसान संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि किसानों के साथ सबसे बड़ा धोखा प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने किया। यह हमेशा से ही कांग्रेस की नीति और नीयत रही है कि वह कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं। वर्तमान केन्द्र सरकार की नीयत साफ है। वह जो कहती है वह करती है।

विजयवर्गीय जब सवाल किया गया कि 2013 में भाजपा के प्रदेश प्रभारी रहे कप्तान सिंह सोलंकी ने राजस्थान में आते ही वसुंधरा राजे को भाजपा का चेहरा बताया था और उन्हीं के नेतृत्व में भाजपा ने चुनाव भी लड़ते हुए जीत हासिल की थी। क्या इस बार भी पार्टी उसी प्रकार अबकी बार भी वसुंधरा का चेहरा सामने लाएंगी तो सवाल का जवाब देते हुए राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि समय आने पर बता देंगे। उन्होंने वसुंधरा के चेहरे को लेकर कोई काट नहीं की, जिसको लेकर जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं वसुंधरा राजे को दरकिनार करने वाली जो बातें और अटकले चलती आ रही हैं उस पर शायद विराम लग सकता है, क्योंकि उन्होंने इस बात के लिए मना नहीं किया है कि वसुंधरा राजे का चेहरा नहीं रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा था कि यह देश तभी प्रगति करेगा, जब इस देश का किसान प्रगति करेगा। गांव के गरीब की गरीबी दूर होने पर ही यह देश विकसित देश बनेगा। 2014 में सरकार किसानों का उत्पादन नहीं खरीदती थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार जो कहती है वह करती है। पीएम मोदी ने कहा था कि वे देश के किसानों की आमदगी दोगुनी करेंगे। आज न्यूनतम समर्थन मूल्य पर किसानों की फसल खरीदी जा रही है। समय पर खाद मिल रही है। किसान सम्मान निधि के रूप में खाते में सीधा पैसा जमा हो रहा है।

सांसद ने कहा कि अगर भारत का पूरे विश्व में नाम रोशन करने का काम किया है तो वह देश में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चलने वाली केन्द्र सरकार है। एक जमाना ऐसा था जब पूरा विश्व भारत का तमाशा देखता था, लेकिन आज वह समय आ गया है जब भारत पुन: विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। मतदाता की ओर से दिए गए वोट की बदौलत ही यह सब हो रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई ने कहा कि 1990 से पहले किसान पर कांग्रेस सरकार ने अनेक तरह के काले कानून लगा दिए। 1993 में भाजपा की जब पुन: सरकार बनी तो कांग्रेस की ओर से लागू किए गए काले कानूनों को समाप्त कर 1998 तक किसान हित में भाजपा की सरकार ने काम कर अन्नदाता को राहत दी। उत्कृष्ट किसान संवाद में हिस्सा लेने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने टाउन स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा शहीद बाबा सुखासिंह बाबा महताब सिंह में माथा टेका। साथ ही मां भद्रकाली मंदिर में धोक लगाई।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.