महिला से पर्स छीनकर भागे दो युवक: अपने पति के साथ स्कूटी पर घर जा रही थी, बीच रास्ते वारदात



अजमेर38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस जांच में जुट गई है। (फाइल फोटो)

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में महिला से पर्स स्नेचिंग की वारदात सामने आई है। महिला अपने पति के साथ स्कूटी पर घर जा रही थी और पीछे से दो युवक एक्टिवा पर आए और पर्स छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल, नकदी व जरूरी कागजात थे। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जम्बेश्वर नगर ईदगाह रोड वैशाली नगर अजमेर निवासी सीमा चानना पत्नी अनिल महेन्द्रु ( 58) ने रिपोर्ट देकर बताया कि रात के करीब आठ बजे वह अपने पति के साथ स्कूटी पर घर जा रही थी। इसी दौरान इनकम टैक्स कॉलोनी के आस पास ही मैन रोड पर दो 25 से 30 वर्ष के लडके एक्टिवा पर पीछे से आए और पर्स छीनकर ले गए । पर्स में मोबाइल, 6से 7 हजार रुपए नकद व जरूरी कागजात थे। अत: कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई अमरचंद को सौंपी है।

अजमेर में हुई वारदातें…

बात करते समय युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गया।

बात करते समय युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गया।

युवती का मोबाइल छीनकर फरार

अजमेर में दिनदहाड़े मुंह पर स्कार्फ बांधे बाइक सवार युवक ने मोबाइल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवती स्‍तुती शैरोना (21) ने पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश भाग गया। घटना मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़िता के पार्षद पिता ईसाई मोहल्‍ला के रहने वाले बिपिन बैसिल (52) की ओर से घटना की रिपोर्ट दी गई गई। अब पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश करने में जुटी है। (पूरी खबर के लिए करें क्लिक)

दुकान के बाहर खड़ी महिला की चेन तोड़कर हुए फरार।

दुकान के बाहर खड़ी महिला की चेन तोड़कर हुए फरार।

दुकान के बाहर से लूटी चेन

करीब बीस दिन पहले अलखनन्दा कॉलोनी माहेश्वरी स्कुल के पीछे वैशाली नगर अजमेर निवासी अर्चना गर्ग पत्नी चन्द्रकान्त गर्ग (45) अपनी दुकान मनोरथ किराणा स्टोर के बाहर ही खडी थी। एक लड़का अचानक नजदीक आया और गले पर झपटटा मार कर सोने की चैन तोड़कर भाग गया। चिल्लाई तो उसके बेटे प्रशान्त ने भागकर उसका पीछा किया, लेकिन वह अल्का गोधा के मकान के पास मोटरसाईकिल लेकर खडे़ दूसरे साथी के साथ फरार हो गया। दोनों लडकों की उम्र 20 से 25 वर्ष की है। अत: कार्रवाई की जाए। क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक बुधाराम को सौंपी है। (पूरी खबर के लिए करें क्लिक)

मुंह पर रूमाल बांध आधे घंटा खड़ा रहा आरोपी और मौका मिलते ही मारा झपट्‌टा।

मुंह पर रूमाल बांध आधे घंटा खड़ा रहा आरोपी और मौका मिलते ही मारा झपट्‌टा।

व्यपारी की चेन लूट कर फरार

अजमेर में 77 साल के किराना व्यापारी कल्लूमल सजनानी की श्री टॉकीज मेहता मार्केट में सावित्री स्टोर नाम से दुकान है। 1 सितम्बर की सुबह दुकान खोल कर कल्लूमल बाहर ही बैठ गए थे। पीड़ित के बेटे जगदीश सजनानी ने बताया कि वह अंदर दुकान जमा रहे थे। इसलिए पिता जी बाहर बैठ कर इंतजार करने लगे। इसी दौरान मुंह पर रूमाल बांध कर एक युवक आया और पास खड़ा हो गया। करीब आधे घंटा तक खड़ा रहने के बाद वह आराम से करीब आया और गले पर झपट्‌टा मार चेन तोड़ ले गया। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक)

महिला टीचर की चेन लूटने का सीसीटीवी फुटेज पहले ही सामने आ चुका है। दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया था।

महिला टीचर की चेन लूटने का सीसीटीवी फुटेज पहले ही सामने आ चुका है। दो बाइक सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया था।

महिला टीचर की चेन लूट कर फरार

अजमेर के फॉयसागर रोड निवासी प्रीति जैन पुत्री अशोक जैन ने 29 अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था- वह सुबह करीब आठ बजे अपने घर से गोटा कॉलोनी स्थित लिटिल स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रही थीं। इस दौरान बोराज रोड उर्मिला पैलेस के बाहर दो बाइक सवार बदमाश पहुंचे। गले पर झपट्टा मारकर उनकी 10 ग्राम की सोने की चेन लेकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात बोराज स्थित उर्मिला पैलेस के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। गंज पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक)

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.