मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार: दिल्ली में सड़कों पर सफाई का काम करते मिले, 5 हजार का था इनाम घोषित पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मर्डर कैस



झुंझुनूं31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली स्पेशल सैल की सहायता से झुंझुनूं पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिया हत्याकांड में तीन और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सदर थाना इलाके मालसर निवासी दिनेश मालसरिया, चिडावा थाना के केहरपुरा कला निवासी मंजीत झांझड़िया व बजावा रावत का थाना गुढ़ा हाल आबाद गुढ मोड झुंझुनूं को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी पुलिस दिल्ली की सड़कों पर सफ़ाई करते मिले, पुलिस आरोपियों की पहले तो रैकी की, इसके बाद पकड़ा।

पुलिस ने तीनों आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था। तीनों आरोपियों पर जिले के अलग अलग थानों में विभिन्न मामले दर्ज है।

ऐसे आए पकड़ में

बगड थानाधिकारी के नेतृत्व में जयपुर, उदयपुर, सूरत, अहमदाबाद, भीलवाड़ा, गुडगांव दिल्ली सहित विभिन्न शहरों में आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। विभिन्न शहरों में सीसीटीवी फूटेज चेक किए गए। इस दौरान आरोपियों की दिल्ली, ऋषिकेश, हरिद्वार तथा मसूरी में होने की जानकारी मिली। इसके बाद टीम की ओर से लगातार इन शहरों में दबिश दी गई। दिल्ली में काम कर रहे आरोपियों की जगह से दिल्ली स्पेशल सेल पुलिस से अवगत कराया गया। उसके बाद दिल्ली स्पेशल सैल की सहायता से आरोपियों को दबोच लिया गया।

अलग अलग शहरों में फरारी काटी

तीनों आरोपी हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे थें, इस दौरान आरोपियों ने उदयपुर, चित्तोडगढ़, कोटा, जयपुर, दिल्ली, आगरा, हरिद्वार, ऋषिकेश, मंसूरी, मेरठ सहित विभिन्न शहरों में फरारी काटी।

दिल्ली में कर रहे थे गटर सफाई का काम

तीनों आरोपी लगभग 20 दिन से दिल्ली में पहचान छुपाकर रह रहे थें, पैसे खत्म हुए तो दिल्ली में सुलभ शौचालय में गटर सफाई का काम शुरू कर दिया। साथ ही सफाई ठेकेदार से मिलकर दिल्ली सड़कों पर नाली सफाई का भी काम कर रहें थे। झुंझुनूं पुलिस ने इस मामले में अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार चुकी है।

विभिन्न मामले दर्ज

पकडे गए तीनो आरोपी बदमाश किस्म के है, सभी आरोपियों के विभिन्न मामले दर्ज है, इनमें दिनेश मालसरिया के खिलाफ सदर थाना झुंझुनूं व सिंघाना में तीन मामले दर्ज है। रवि बलौदा के खिलाफ 5 मामले दर्ज है, पांचों मामले कोतवाली थाना में दर्ज है। वही मंजीत झाझड़िया के खिलाफ भी चार मामले दर्ज है। चारों मामले कोतवाली थाना में दर्ज है।

ये था मामला

आरोपियों ने 9 सितम्बर को काटली नदी के पास पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिया के साथ लोहे के सरिये और लाठी डंडों से गंभीर मारपीट की थी, जिसके बाद राकेश को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया था,जहां उसकी मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतक के पिता महेन्द्र सिंह की ओर बगड थाना में रिपोर्ट दी गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.