बीपीजीसीडी के छात्रसंघ पदाधिकारियों को दिलाई शपथ: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रहे विधायक रोत ने किया ऑफिस का उद्घाटन



डूंगरपुर32 मिनट पहले

श्रीभोगीलाल पंड्या गवर्नमेंट कॉलेज, डूंगरपुर छात्रसंघ ऑफिस उद्घाटन शुक्रवार को विधायक राजकुमार रोत ने किया।

श्रीभोगीलाल पंड्या गवर्नमेंट कॉलेज, डूंगरपुर (बीपीजीसीडी) छात्रसंघ ऑफिस उद्घाटन शुक्रवार को हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि चौरासी विधायक राजकुमार रोत रहे। विधायक रोत 7 साल पहले इसी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष रहे हैं। छात्रसंघ अध्यक्ष तुषार परमार, उपाध्यक्ष केशर कुमारी परमार, महासचिव निलेश रोत, संयुक्त सचिव सुनील रोत के पहले कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद सभी नवनिर्वाचित छात्रसंघ कार्यकारिणी को पदभार ग्रहण कराया।

श्रीभोगीलाल पंड्या गवर्नमेंट कॉलेज, डूंगरपुर के छात्रसंघ ऑफिस के उद्घाटन समारोह में उपस्थिति स्टूडेंट।

इस अवसर पर रोत ने चारों पदाधिकारियों से कहा कि अपने पद की गरिमा को बनाए रखते हुए छात्र हितों के लिए कार्य करें। आजकल मोबाइल फोन ने युवा पीढ़ी को कैद कर रखा है। मोबाइल को आपने नहीं, बल्कि मोबाइल ने आपको रख रखा। युवाओं की सेहत खराब है और इसी कारण बौद्धिक विकास भी प्रभावित होने से भविष्य नहीं सुधर रहा। विधायक ने कहा की मैं भी कभी इसी कॉलेज का छात्र था और आज एमएलए बनकर मंच पर हूं तो मेरे लेक्चरर आज खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। ऐसे में आज सभी लेक्चरर की भी जिमेदारी बनती है कि वे सभी विद्यार्थियों में अपने बच्चे को देखें और अध्ययन करवाएं ताकि कल मेरी तरह फिर उनका कोई शिष्य उनके सामने मंच से संबोधित करे तो गौरव का अनुभव कर सके।

कॉलेज प्रिंसिपल प्रोफेसर कैलाश तिवारी ने कहा कि कॉलेज में 16 लेक्चरर हैं, लेकिन कई पद खाले हैं। वहीं, खेल मैदान और कक्षा कक्ष की कमी होने से काफी कमी है, जिससे छात्रों की सुविधाओं के साथ ही पढ़ाई प्रभावित होती है। प्रोफेसर परमेश्वर गर्ग ने कहा कि कॉलेज को कई बार अभावों से उबारने में एमएलए राजकुमार का बड़ा सहयोग आए दिन मिलता रहता है। विधायक राजकुमार रोत 2016 में इसी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष रहे थें। इसी छात्र राजनीति से वे विधायक तक पहुंचे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.