बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का राहुल गांधी से 7वां सवाल: पूछा-राजस्थान में पेट्रोल-डीजल सस्ता कब होगा? पेट्रोल 13, डीजल 10 रुपए महंगा है



जयपुर5 घंटे पहले

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का राहुल गांधी से सातवां सवाल

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सातवां सवाल पूछा है। पूनिया ने कहा सबसे महंगा डीजल और पेट्रोल कहीं है तो राजस्थान में है। मैं राहुल गांधी से सातवां सवाल करता हूं कि राजस्थान में जिस तरीके से 13 रुपए महंगा पेट्रोल है और 10 रुपए महंगा डीजल है। सातवां सवाल है कि राजस्थान की जनता को महंगाई की मार से मुक्ति कब दिलाएंगे? डीजल और पेट्रोल सस्ता कब होगा?

लूट-हत्या-डकैती-गैंगवार प्रदेश में आम बात

सतीश पूनिया ने आमेर के राधाकिशनपुरा और जालसू में जन आक्रोश यात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर किसानों और युवाओं से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा। पूनिया ने बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में कहीं भी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। लूट, हत्या, डकैती, गैंगवार प्रदेश में आम बात हो गई है। राजधानी जयपुर से लेकर पूरे राजस्थान की जो शांतिप्रिय छवि देश-दुनिया में थीं, वह कांग्रेस शासन में धूमिल हो चुकी है। क्योंकि प्रदेश के व्यापारी और आम जनता डर के माहौल में जीने को मजबूर हैं। सीएम अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में राज्य की जनता के लिए अपनी मोरल ड्यूटी नहीं निभा पा रहे हैं। जिस प्रदेश की कानून व्यवस्था अच्छी होती है वहां निवेश और रोजगार के मौके बढ़ते हैं। लेकिन पिछले 4 सालों में कांग्रेस शासन में जंगलराज जैसे हालात बनने से इन्वेस्टर्स रुचि नहीं ले रहे हैं। प्रदेश के व्यापारियों पर आए दिन हमले हो रहे हैं, जो बड़ी चिन्ता की बात है।

राहुल गांधी, सीएम गहलोत या प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के 7 सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पिछले 7 दिन से लगातार राहुल गांधी से सवाल पूछ रहे हैं। राहुल गांधी की 18 दिन की राजस्थान यात्रा के दौरान पूनिया ने रोजाना एक सवाल उनसे पूछने का निर्णय लिया है। जिसके तहत पूनिया रोजाना एक सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी और राजस्थान की कांग्रेस सरकार उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस भी उनके सवालों पर जवाब देना उचित नहीं समझ रही है। इसलिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के सारे सवाल खाली ही जा रहे हैं। हालांकि पूनिया जनता और मीडिया तक लगातार अपने सवाल पहुंचा रहे हैं।

राहुल गांधी से अब तक पूछे गए 7 सवाल-

  • पहला सवाल क्या राहुल गांधी किसानों की कर्जमाफी का वादा पूरा करेंगे?
  • दूसरा सवाल राहुल गांधी राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे। महिलाओं, बच्चियों,SC-ST को न्याय कब दिलाएंगे?
  • तीसरा सवालराहुल गांधी की पार्टी की कांग्रेस सरकार में दूषित पानी से राजस्थान के लोगों की मौतों का सिलसिला कब रुकेगा?
  • चौथा सवालराजस्थान के नौजवानों से किए वादे पर राहुल गांधी और कांग्रेस कब खरा उतरेंगे? राजस्थान के लोगों की रोजगार की मंशा कब पूरी होगी और बेरोजगारी भत्ता विसंगति कब दूर होगी?​
  • पांचवा सवालक्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड है या जरा भी आस्था आपके मन में है? क्या आपके पास जवाब है, रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर आपकी सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया?
  • छठा सवाल- राजस्थान में अवैध खनन पर लगाम कब लगेगी?
  • सातवां सवाल- राजस्थान की जनता को महंगाई की मार से मुक्ति कब दिलाएंगे? डीजल और पेट्रोल सस्ता कब होगा?

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.