बस की टक्कर से दंपती समेत 3 की मौत: NH-52 पर बाड़ा तिराहा के पास हादसा, बाइक से जा रहे थे टोंक



टोंककुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे-52 पर बुधवार को बाड़ा तिराहा के पास लोक परिवहन बस की टक्कर से पति-पत्नी समेत बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई।

सदर थाना क्षेत्र में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे-52 पर बुधवार को बाड़ा तिराहा के पास लोक परिवहन बस की टक्कर से पति-पत्नी समेत बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद पत्नी उछलकर करीब 20 फीट दूर दूसरी साइड जा गिरी। इससे वह गंभीर घायल हो गई। वहीं, बाइक सवारों दोनाें व्यक्तियों की बस के पहिये के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। वे भी बाइक के साथ करीब 20-25 फीट घसीटते हुए चले गए।

हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया और गंभीर घायल महिला को थाने की जीप से अस्पताल ले गए, लेकिन उसने भी अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। डॉक्टर के तीनों को मृत घोषित करने का बाद उनका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उधर, लोक परिवहन बस ड्राइवर बस को मौके पर ही खड़ी कर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसकी सवारियों को अन्य वाहनों में बिठाकर टोंक पहुंचाया। साथ ही बस और बाइक को जब्त कर थाने भिजवा दिया है।

डीएसपी सलेह मोहम्मद ने बताया कि मेहंदवास थाना क्षेत्र के पालड़ी निवासी राधाकिशन (70) पुत्र अमराराम जाट, उसकी पत्नी चाहु देवी (65) और इनका परिवारिक सदस्य महराम (68) पुत्र रामदेव जाट बाइक पर सवार होकर टोंक की ओर आ रहे थे। इस दौरान ये बाड़ा तिराहे के पास पालड़ा कट से जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे-52 पर चढ़े ही थे कि कोटा की ओर से आ रही लोक परिवहन की बस ने पीछे से इनके जोरदार टक्कर मार दी। इससे राधाकिशन और महराम बाइक के साथ बस के पहिए के आगे घिसटते हुए करीब 20-25 फीट दूर आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चाहु देवी टक्कर के बाद उछटकर दूसरी साइड में करीब 20 फीट दूर जा गिरी। वो तो गनीमत रही कि उस दौरान दूसरी साइड कोई वाहन नहीं आया। वरना वह उसके नीचे आ जाती। हालांकि ये हादसा ही इतना जोरदार था कि तीनों ही बाइक सवार नहीं बचे। तीनों की मौत हो गई।

टोंक सदर थाना क्षेत्र में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे-52 पर बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त् लोक परिवहन बस और उसके नीचे फंसी बाइक।

बनास नदी से टोल तक अवैध कट करेंगे बंद
डीएसपी सलेह मोहम्मद ने बताया कि नेशनल हाईवे-52 पर कई जगह अवैध कट हैं। ये भी जानलेवा हैं। इन्हें बनास नदी से लेकर टोल तक बंद कराने के लिए नेशनल अथॉरिटी के अधिकारियों से बात की जाएगी। ताकि ये हादसे टाले जा सकें।

बस की स्पीड तेज थी
डीएसपी सलेह मोहम्मद ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि लोक परिवहन बस की स्पीड काफी तेज थी। इसके चलते वह कंट्रोल नहीं हुई ओर बाइक के टक्कर मार दी। बस ड्राइवर बस को छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.