प्रेस बैडमिंटन लीग-2022 का समापन: राकेश गुसाई एवं स्वीटी शर्मा ने जीते दोहरे खिताब, महिला युगल में महिमा जैन एवं पुरुष युगल में संजीव गुप्ता विजेता



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rakesh Gusai And Sweety Sharma Won Double Titles, Mahima Jain In Women’s Doubles And Sanjeev Gupta Winner In Men’s Doubles.

जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने विजेता एवं लीग के प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल के माध्यम से हम स्वस्थ रहते है।

पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित प्रेस बैडमिंटन लीग (पीबीएल)-2022 में रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में राकेश गुसाई और स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते। पुरुष एकल में राकेश गुसाई ने कड़ा मुकाबला करते हुए 21 पाइंट के तीन मैच में विष्णु शर्मा को 2-1 से हराया। वहीं स्वीटी शर्मा ने पहले राउण्ड में 13-15 पाइंट के बाद दूसरे राउण्ड में अच्छे शॉट खेलते हुए 15-8 एवं तीसरे राउण्ड में 15-13 पाइंट हासिल कर अर्चना शर्मा को 2-1 से हराकर जीत दर्ज की। पुरुष युगल के फाइनल में संजीव गुप्ता एवं राकेश गुसाई को वॉकओवर से जीत मिली।

पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित प्रेस बैडमिंटन लीग -2022 में रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में राकेश गुसाई और स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते।

पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित प्रेस बैडमिंटन लीग -2022 में रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में राकेश गुसाई और स्वीटी शर्मा ने दोहरे खिताब जीते।

फाइनल मुकाबले के बाद लीग के समापन समारोह में क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रघुवीर जांगिड़, संयोजक गिरिराज गुर्जर ने विजेता, उप विजेता एवं लीग में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को ट्राफी, मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। जयपुर बैडमिंटन संघ के सचिव मनोज दासोत, राजस्थान बैडमिंटन एसोशिएशन के हैड कोच अतुल गुप्ता व न्यूज-18 राजस्थान के स्टेट हैड अमित भट्ट को पुष्पगुच्छ भेट कर स्वागत किया और पीबीएल में विशेष सहयोग के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने विजेता एवं लीग के प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल के माध्यम से हम स्वस्थ रहते है। उन्होने खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने और आगामी दिनों में क्रिकेट लीग के बेहतर आयोजन की बात कही। क्लब महासचिव रघुवीर जांगिड़ ने बताया कि गिरिराज गुर्जर के संयोजन में आयोजित लीग में पुरुष एकल में राकेश गुसाई को विजेता एवं विष्णु शर्मा को उपविजेता वहीं महिला एकल में स्वीटी शर्मा को विजेता एवं अर्चना शर्मा को उपविजेता ट्राफी दी गई। महिला युगल की विजेता स्वीटी शर्मा एवं महिमा जैन को वीनर शील्ड एवं अनिता शर्मा एवं अर्चना शर्मा की जोड़ी को रनर शील्ड दी गई। पुरुष युगल में संजीव शर्मा एवं एवं राकेश गुसाई को विजेता के रूप में गोल्ड कप दिया वहीं हर्ष विजय एवं विजय जाजरा को सिल्वर कप बतौर उपविजेता अवॉर्ड दिया। जांगिड़ ने बताया कि आगामी माह में पत्रकारों एवं परिजनों के लिए विंटर फैस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रबन्ध कार्यकारिणी सदस्य विजेन्द्र जायसवाल, संतोष कुमार शर्मा, पुष्पेन्द्र सिंह राजावत, अनिता शर्मा, महेश पारीक, दिनेश कुमार शर्मा अधिकारी, नमोनारायण अवस्थी, विकास आर्य, प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष किशोर शर्मा, पूर्व महासचिव हरीश गुप्ता, रोशन लाल शर्मा, पूर्व उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह वरिष्ठ पत्रकार विष्णुदत्त शर्मा, सचिन शर्मा, विजय शर्मा किक्की, हरि सिंह चौहान, अशोक शर्मा सहित अन्य पत्रकार खिलाड़ी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.