प्रतापगढ़ में भाजपा का जन आक्रोश रैली: रैली में नहीं पहुंचे क्षेत्रीय नेता, कटारिया बोले- किसी के आने या न आने से पार्टी बंद नहीं होती



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pratapgarh
  • BJP's Public Outcry Program In The City, When Regional BJP Minister Nandlal Meena Did Not Reach, Kataria Said, Will The Journey Stop If The One Who Has To Come Does Not Come?

प्रतापगढ़43 मिनट पहले

प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर आज भाजपा की जन आक्रोश रैली निकली। रैली में अरनोद, पीपलखूंट, धरियावद, छोटी सादड़ी से हजारों लोगों ने भाग लिया। रैली में प्रदेश स्तरीय भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने भी भाग लेकर आक्रोश व्यक्त किया। क्षेत्रीय भाजपा के पदाधिकारी आक्रोश रैली कार्यक्रम में नहीं पहुंचने से भाजपा की फूट देखने को भी मिली है।

पत्रकारों के द्वारा जब प्रदेश के विपक्ष में बैठे नेता गुलाब चंद कटारिया से क्षेत्रीय पूर्व जनजाति मंत्री नंदलाल मीणा का कार्यक्रम में नहीं आने पर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि वह यहां क्यों नहीं आए यह तो क्षेत्र की जनता जानती है। मैं इस कार्यक्रम में आता तो भी कार्यक्रम होता और नहीं आता तो भी कार्यक्रम होता, किसी के आने या न आने से पार्टी बंद नहीं होती है।

रैली में पहुंचे लोग।

गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कटारिया ने कहा कि गहलोत-पायलट दोनों आपस में सीएम कुर्सी को लेकर झगड़ रहे हैं। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। पहले कांग्रेस के लोग भाजपा पदाधिकारी को राम मंदिर को लेकर कोसते थे, लेकिन अब हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने यह भी करके दिखाया है।

आक्रोश रैली में आए भाजपा पदाधिकारियों ने कलेक्टर एसपी को भी आड़े हाथ लिया: – भाजपा के पदाधिकारियों ने आक्रोश रैली के बाद शहर के गांधी चौराहे पर आक्रोश सभा की। जिसमें कलेक्टर एसपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा जब हमारी सरकार आएगी तो हम थानेदार से लगाकर एसपी तक सबको निपटा देंगे। यदि आम जन का काम नहीं हुआ तो हम कलेक्ट्रेट का भी घेराव कर भाषण देने से कुछ नहीं होगा। धरातल पर उतर कर काम करना होगा। अधिकारी नेताओं की जो तनखा बनती है आम जनता के जेब से ही आती है, कोई किसी के घर का नहीं लगाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.