पूर्व सभापति के भाई का मकान सीज करने पहुंची टीम: बैंक का दावा पूर्व सभापति के भाई में बाकी है साढ़े 4 करोड़, नोटिस के बाद भी नहीं चुका रहे



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • The Bank’s Claim Rests In The Brother Of The Former Chairman, 4 And A Half Crores, The House Of The Brother Of The Former Chairman For The Remaining 4.5 Crores

पाली6 मिनट पहले

पाली शहर के आदर्शनगर में स्थित पूर्व सभापति के भाई का मकान जहां मकान सीज करने की कार्रवाई के लिए बैंक स्टॉफ के साथ पुलिस पहुंची। कोर्ट का स्टे होने के चलते बाद में पुलिस वापस लौट गई।

पूर्व सभापति केवलचंद गुलेच्छा के भाई रमेश गुलेच्छा में बैंक के बकाया साढ़े 4 करोड़ रुपए बकाया है। कई कई नोटिस देने के बाद भी रुपए जमा नहीं करवाए जा रहे है। ऐसे में कोर्ट के आदेश पर बुधवार को पुलिस के साथ एक टीम आदर्श नगर पहुंची। जहां रमेश गुलेच्छा का मकान सीज करने की कार्रवाई शुरू की लेकिन कोर्ट की स्टे कॉपी देख ट्रांसपोर्ट नगर थाना SHO विक्रमसिंह सांदू अपनी टीम के साथ वापस लौट गए। लेकिन बैंक की टीम दो घंटे तक वहीं रही। बैंक के वकील का दावा है कि दो कमरे सीज कर दिए गए हैं।

पाली शहर के आदर्शनगर में स्थित पूर्व सभापति के भाई का मकान जहां मकान सीज करने की कार्रवाई के लिए बैंक स्टॉफ के साथ पुलिस पहुंची।

जानकारी के अनुसार बैंक प्राधिकृत अधिकारी, लीगल मैनेजर, जोनल मैनजर व बैंक स्टाफ समेत पूरी टीम पुलिस जाब्ता के साथ पहुंची थी। बैंक की टीम के साथ कार्रवाई के लिए पहुंचे उदयपुर के एडवोकेट हनुमंत सिंह ने बताया कि मकान सीज करने पहुंचे बैंक की टीम ने मकान के 2 कमरे सीज किए हैं। बाद में पुलिस जाब्ता रवाना होने पर कार्रवाई बंद करनी पड़ी। बैंक ने सुरक्षा के लिए 2 गार्ड बैठा दिए हैं। उन्होंने बताया कि सीआई ने आंकलन रिपोर्ट फिर से करने का हवाला देकर सीज की कार्रवाई रुकवा दी। उन्होंने बताया कि रमेश गुलेच्छा के बैंक में करीब 4.50 करोड़ रुपए बकाया चल रहे हैं। कई बार नोटिस देने के बावजूद भी बैंक का बकाया ऋण नहीं चुकाने पर अब बैंक ने यह कार्रवाई की।

थानाप्रभारी बोले बैंक से स्टे है
बतात दे कि इससे पहले 2019 में भी बैंक टीम मकान सीज करने पहुंची थी। उस समय पाली जिला मजिस्ट्रेट ने स्टे दिया था, जिस समय कार्रवाई नहीं की जा सकी थी। इस मामले में सीआई विक्रमसिंह सांदू का कहना है कि जिला मजिस्ट्रेट ने स्टे दे रखा है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.