पूनिया बोले-18 दिन राहुल गांधी से रोजाना पूछूंगा सवाल: पहला सवाल- क्या किसानों की कर्जमाफी का वादा पूरा करेंगे ?



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BJP Rajasthan President Satish Pooniya Said I Will Ask One Question Every Day From Rahul Gandhi Daily Next 18 Days, First Question Will He Fulfill The Promise Of Loan Waiver For The Farmers?

जयपुर37 मिनट पहले

पूनिया बोले-18 दिन राहुल गांधी से रोजाना पूछूंगा सवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में आते ही बीजेपी ने उनके सामने सवालों की झड़ी लगाने की प्लानिंग की है। गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ के दौरान जनआक्रोश यात्रा के साथ-साथ राहुल गांधी को भी बीजेपी घेरेगी। राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा- राजस्थान के जनहित के मुद्दों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से 18 दिन में मैं 18 सवाल करूंगा। पहला सवाल यह है कि राहुल गांधी पावणे की तरह पधारे हैं। तो क्या राजस्थान के किसानों के लिए कोई सौगात लेकर आए हैं। क्या कर्जमाफी का वादा पूरा करेंगे ?

रोजाना वीडियो संदेश से राहुल गांधी से सवाल करूंगा

पूनिया ने कहा- राहुल गांधी की 10 तक गिनती कब पूरी होगी, किसानों का कर्जा तो माफ नहीं हुआ है। लेकिन राजस्थान के किसान का खेत साफ हो गया, जेब साफ हो गई, हजारों किसानों की जमीनें नीलाम हो गईं। राजस्थान अतिथि परंपरा का प्रदेश है और यहां राहुल गांधी कुल 18 दिन रहेंगे। मैं आम जनता से रोजाना रू-ब-रू होकर 18 दिन तक रोजाना 1 मिनट संवाद करूंगा। वीडियो संदेश के जरिए राहुल गांधी से सवाल भी करूंगा।

राहुल जवाब दें

पूनिया बोले- पहला सवाल है कि राहुल गांधी ने साल 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में कई जनसभाओं में यह सब्जबाग दिखाया था कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो राजस्थान के किसानों का पूरा कर्जा माफ करेंगे। राहुल ने कहा था कि मैं 1 से 10 तक गिनती गिनूंगा, कर्जा माफ हो जाएगा। कर्जा नहीं किसान का खेत साफ हो गया, उसकी जेब साफ हो गई। हजारों किसानों की जमीनें नीलाम हो गईं। कई किसानों को आत्महत्या पर मजबूर होना पड़ा। राहुल इसका जवाब दें।

राहुल गांधी 21 दिसम्बर तक राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा पर रहेंगे।

राहुल गांधी 21 दिसंबर तक राजस्थान में रहेंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 21 दिसम्बर तक राजस्थान में रहेंगे। 4 दिसंबर से 21 दिसंबर तक वह भारत जोड़ो यात्रा निकालेंगे। इस दौरान शुरुआती दो दिन झालावाड़ में भारत जोड़ा यात्रा निकाली जा रही है। जिसमें चित्तौड़गढ़, उदयपुर और बांसवाड़ा जिले से कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता शामिल हो रहे हैं। 6 दिसम्बर को झाालावाड़ से यात्रा कोटा पहुंचेगी। इसमें बूंदी और राजसमंद के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे। 7 दिसम्बर को कोटा में डूंगरपुर और भीलवाड़ा, 8 दिसम्बर को कोटा में बाड़मेर और पाली के नेता यात्रा में शामिल होंगे। 9 दिसम्बर को कोटा से बूंदी यात्रा पहुंचेगी।

10 दिसम्बर को बूंदी में यात्रा में भरतपुर,दौसा, 11 दिसम्बर को बूंदी में यात्रा के दौरान अजमेर, नागौर, 12 दिसम्बर को बूंदी से सवाईमाधोपुर यात्रा पहुंचेगी। इस दौरान सिरोही, प्रतापगढ़ और टोंक के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे। 13 दिसम्बर को सवाईमाधोपुर में बारां, धौलपुर, करौली, 14 दिसम्बर को सवाईमाधोपुर से यात्रा दौसा पहुंचेगी। इस दौरान जैसलमेर और जालोर के कांग्रेस नेता कार्यकर्ता राहुल के साथ होंगे। 15 दिसम्बर को दौसा में झालावाड़ और श्रीगंगानगर, 16 दिसम्बर को दौसा में कोटा और सवाईमाधोपुर के कार्यकर्ता राहुल के साथ पैदल मार्च करेंगे।

17 दिसम्बर को गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ, राहुल दौसा में होंगे

17 दिसम्बर को दौसा में ही यात्रा रहेगी। प्रदेश की गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ का प्रोग्राम भी 17 दिसम्बर को है। 18 दिसम्बर को दौसा में हनुमानगढ़ और जयपुर के कांग्रेस नेता कार्यकर्ता यात्रा में शामिल होंगे। 19 दिसम्बर को भारत जोड़ो यात्रा दौसा से अलवर जिले में एंट्री करेगी। इस दौरान बीकानेर, चूरू और झुंझुनूं के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता साथ होंगे। 20 दिसम्बर को अलवर में जोधपुर और सीकर के कार्यकर्ता जुटेंगे। 21 दिसम्बर को अलवर में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी रहेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.