धोराजी के पठार जंगल में मिला युवक का शव: 6 दिन पहले से था लापता, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी




  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pratapgarh
  • The Body Of A Young Man Who Went Missing 6 Days Ago Was Found In The Plateau Forest Of Dhoraji, Police Registered A Case And Started Investigation.

प्रतापगढ़5 घंटे पहले

प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट उपखंड क्षेत्र के घंटाली में धोराजी पठार जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव के स्थान का बारीकियों से निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया।

6 दिन से था लापता

युवक की पहचान नाहर सिंह (19) पुत्र राम चंद्र निवासी बोरी घंटाली क्षेत्र के रूप में हुई। पुलिस ने नाहरसिंह के परिजनों को सूचित किया। नाहर के चचेरे भाई राजमल ने बताया कि 6 दिन से मेरा भाई था। उसके लापता होने के ठीक 2 दिन बाद घर पुलिस उसके बारे में पूछने के लिए घर आई थी, लेकिन हमने कहा कि नाहर सिंह घर पर नहीं है।

राजमल ने बताया कि किसी अज्ञात ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 3 दिन बाद यानी आज मेरे भाई नारहसिंह का शव धोली पठार के जंगल में मिला। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

घंटाली थानाधिकारी पेशावर खान ने बताया युवक की कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाल कर जांच अनुसंधान कर पता लगाया जाएगा। आखिर नारसिंह के साथ किस प्रकार की घटना हुई, फिलहाल मामला दर्ज कर जांच अनुसंधान शुरू किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.