डॉक्टर-SDM में तू-तू, मैं-मैं, VIDEO: पर्ची को लेकर विवाद; इमरजेंसी में दिखाने गए थे, डॉक्टर बोला-SDM है तो तेरे घर में है



नागौर4 मिनट पहले

बिना पर्ची के SDM डॉक्टर को इमरजेंसी में दिखाने पहुंचा। डॉक्टर ने बोला- पर्ची कहां है, SDM बोले आप ही ले आओ पर्ची। डॉक्टर बोला- मैं क्यों पर्ची लाऊं, ये मेरा काम नहीं है। जिसको दिखाना है वही पर्ची लाएगा। फिर क्या था। डॉक्टर और SDM में बहस शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे को धमकी तक दे डाली। मामला नागौर का शनिवार शाम साढ़े 5 बजे का है। इसका VIDEO सोमवार को सामने आया है।

दरअसल, शनिवार को जेएलएन अस्पताल की इमरजेंसी में डॉ. विजय चौधरी की ड्यूटी थी। इसी दौरान जायल SDM सुनील सियाग हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टर को चेकअप के लिए कहा। डॉक्टर ने SDM से पर्ची मांगी।

शनिवार शाम जायल SDM सुनील सियाग (टी-शर्ट में) जेएलएन अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंच गए। ड्यूटी पर तैनात डॉ. विजय चौधरी ने उनसे पर्ची मांगी। इसी बात को लेकर बहस हो गई।

SDM ने डॉक्टर को कहा- आप ही पर्ची ले आओ। डॉक्टर ने कहा- पर्ची लाने का काम नहीं है मेरा। इस पर सियाग भड़क गए। चौधरी को जब सुनील ने बताया कि वे जायल के एसडीएम है। डॉक्टर ने कहा कि SDM है तो अपनी जगह है, मेरे ऊपर नहीं। मैं अपना काम कर रहा हूं। इस पर SDM सियाग को तैश आ गया।

दोनों में बहस शुरू हो गई। दोनों एक-दूसरे को अपने-अपने रुतबे की धौंस दिखाने लगे। डॉक्टर का एक साथी इसी दौरान VIDEO बनाने लगा। इस पर SDM ने कहा- वीडियो क्यों बना रहे हो। विवाद बढ़ता देखकर SDM का साथी उन्हें पकड़कर इमरजेंसी से बाहर ले गया।

विवाद बढ़ने पर डॉक्टर का साथी वीडियो बनाने लगा। SDM सियाग ने मना किया तो डॉक्टर ने बदतमीजी की। कहा- एसडीएम हैं तो अपने घर में होंगे।

विवाद बढ़ने पर डॉक्टर का साथी वीडियो बनाने लगा। SDM सियाग ने मना किया तो डॉक्टर ने बदतमीजी की। कहा- एसडीएम हैं तो अपने घर में होंगे।

एक-दूसरे को दी धमकी
हाई प्रोफाइल ड्रामे के बीच SDM को जब साथी इमरजेंसी से बाहर ले जाने लगा तो डॉ. चौधरी ने अभद्र भाषा भी बोली। कहा कि फोड़ डालेंगे, बकवास किसको कह रहा है। SDM होगा तो अपने घर में होगा। SDM ने कहा कि वापस आता हूं, रुकना।

एसडीएम बोले- मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई थी
जायल SDM सुनील सियाग से जब बात की तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हुआ था, मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई थी। मामला सुलझ गया है। उनसे घटना के बारे में पूछा तो जयपुर में होने और गाड़ी चलाने की बात कहकर फोन काट दिया।

PMO बोले- गिले शिकवे दूर हो गए
हॉस्पिटल के PMO डॉ. महेश पंवार ने कहा कि शनिवार को डॉ. विजय चौधरी इमरजेंसी में दिन की ड्यूटी पर थे। एसडीएम जायल अपनी बीमारी के संबंध में चेकअप के लिए आए थे। पर्ची को लेकर एसडीएम और चौधरी का आपसी विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों ने बैठकर मसला सुलझा लिया था। शाम को ही घर पर दोनों को बुलाकर समझाइश की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.