डिजाइन स्टूडेंट्स के बीच पहुंची सिंगर आंचल: हर गाने का अपना अंदाज, लोगों की जुबान पर हमेशा बना रहे यही सिंगर्स का रहता है ख्वाब



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Every Song Has Its Own Style, It Is Always The Dream Of Singers To Remain On The Tongue Of The People.

जयपुर20 मिनट पहले

आंचल ने बताया कि हर सिंगर के गाने का अपना एक अलग अंदाज होता है, जो किसी से कंपेयर नहीं किया जा सकता।

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर आंचल श्रीवास्तव गुरुवार को जयपुर में थी। उन्होंने बनीपार्क स्थित नीर्वाणा अकेडमी आॅफ डिजाइन में विजिट किया और स्टूडेंट्स से चर्चा की। उन्होंने अमेजन प्राइम की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्र्स प्लीज सीजन 1 और सीजन 2 में गाए गाने के अनुभवों को लेकर साझा किया।

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर आंचल श्रीवास्तव गुरुवार को बनीपार्क स्थित नीर्वाणा अकेडमी आॅफ डिजाइन में विजिट किया और स्टूडेंट्स से चर्चा की।

उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने सिंगिंग के अलावा म्यूजिक कंपोज भी किया है। उन्होंने बताया की अब थर्ड सीजन रिलीज होने वाला है और इसमें आॅडियंस को अलग तरह का म्यूजिक सुनाई देगा। आंचल ने बताया कि हर सिंगर के गाने का अपना एक अलग अंदाज होता है, जो किसी से कंपेयर नहीं किया जा सकता। लोगों की जुबान पर हमेशा बना रहे यही सिंगर्स का सपना रहता है। इस दौरान उन्होंने अपने गानों को भी स्टूडेंट्स के सामने पेश किया। इंस्टीट्यूट के इं​द्रजीत दास ने बताया कि आंचल तीन दिवसीय दौर पर जयपुर आई हुई है। इसमें उन्होंने गुरुवार को निर्वाणा अकेडमी के स्टूडेंट्स के साथ संवाद किया। इंस्टीट्यूट के फैशन डिजाइन, इंटीरियर डिजाइन और ज्वैलरी डिजाइन के फ्रेशर्स वीक की जज बनकर उन्होंने स्टूडेंट्स के टैलेंट को सराहा। फ्रेशर पार्टी पांच दिसम्बर को पेंट हाउस में आयोजित होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *