टंकी में डूबने से 2 साल की बच्ची की मौत: परिजन खेत के लौटे तो पानी में पड़ी थी, भाई के घर रह रही थी मां




  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • When The Family Returned To The Farm, The Body Was Found Lying In The Water, The Girl Lived With Her Mother At The Maternal Uncle’s Place.

भरतपुर10 मिनट पहले

पानी की टंकी में गिरने से 2 साल की बच्ची की मौत।

भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना इलाके के सतवाडी गांव में खेलते समय एक 2 साल की बच्ची पानी के कुंड में डूब गई। बच्ची अपनी मां के साथ अपने मामा के घर रहती थी। हादसे के समय घर पर कोई नहीं था। जब परिजन घर घर लौटे दो बच्ची पानी के कुंड में पड़ी मिली।

2 साल की बच्ची अलिस्मा के परिजनों ने बताया की, वह अपनी मां रूकसिना के साथ अपने मामा के घर रहती थी। बच्ची के पिता ड्राइवर है तो वह ज्यादात्तर घर से बाहर रहते हैं। इसलिए बच्ची मां के साथ अपने मामा के घर ही रहती थी कल देर शाम की बात है जब घर के सभी लोग खेत पर गए हुए थे। बच्ची खेलते-खेलते टंकी के पास चली गई। टंकी जानवरों के पानी पिने के लिए रखी गई थी। अचानक बच्ची खेलते समय पानी की टंकी में गिर गई।

जब बच्ची के परिजन घर वापस लौटे तो वह टंकी में पड़ी हुई थी। परिजनों ने उसे तुरंत पानी की टंकी से निकाला और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया की टंकी 2 फ़ीट गहरी थी। जिसमें अलिस्मा की गिरने से मौत हो गई। फिलहाल बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। जहां बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.