जिले में हेरोइन-डोडा पोस्त तस्करों पर कार्रवाई: 4 तस्कर गिरफ्तार, 152 ग्राम हेरोइन और 47.5 किलो डोडा पोस्त बरामद



हनुमानगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हनुमानगढ़ जिले में पुलिस ने हेरोइन और डोडा पोस्त तस्करों पर कार्रवाई की। जिले के 3 थानों में कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हनुमानगढ़ जिले में पुलिस ने हेरोइन और डोडा पोस्त तस्करों पर कार्रवाई की। जिले के 3 थानों में कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 152 ग्राम हेरोइन और 47.5 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है।

पहले कार्रवाई जिले की तलवाड़ा झील पुलिस ने रविवार रात नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो सवार 2 युवकों के कब्जे से 150 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद की। पकड़े गए दोनों युवक हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। थाना प्रभारी एसआई लाल बहादुर चन्द्र के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम ने रात्रि को रोही मसीतांवाली में शेरगढ़ से थालड़का रोड पर निमला माइनर के पास नाकाबंदी शुरू की। नाकाबंदी के दौरान पुलिस आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और नाकाबंदी से कुछ पहले रूक गई।

चालक ने पुलिस टीम को देखकर गाड़ी को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया तो शक होने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्कॉर्पियो गाड़ी रुकवा ली। उसमें दो जने सवार थे। तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 150 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से दीवाकर (27) पुत्र मूलशंकर पारीक निवासी बरकत कॉलोनी, नगर परिषद के पीछे, हनुमानगढ़ टाउन व रहमत अली (35) पुत्र बाबू खां निवासी चक 12 एचएमएच पीएस हनुमानगढ़ टाउन को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त कर ली। मामले की जांच टिब्बी थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह कर रहे हैं।

दो ग्राम चिट्टा व डेढ़ किलोग्राम पोस्त सहित गिरफ्तार
उधर, टिब्बी पुलिस ने एक युवक के कब्जे से दो ग्राम चिट्टा व डेढ़ किलोग्राम पोस्त बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार टिब्बी थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही पुलिस टीम ने रविवार देर शाम को रोही सूरेवाला से बूटासिंह (29) पुत्र जंगीरसिंह रायसिख निवासी ख्यालीराम वाली ढाणी को दो ग्राम चिट्टा व डेढ़ किलोग्राम पोस्त सहित गिरफ्तार किया। मामले की जांच तलवाड़ा झील थाना प्रभारी लाल बहादुर चन्द्र को सौंपी गई है।

टिब्बी पुलिस ने एक युवक के कब्जे से दो ग्राम चिट्टा व डेढ़ किलोग्राम पोस्त बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

टिब्बी पुलिस ने एक युवक के कब्जे से दो ग्राम चिट्टा व डेढ़ किलोग्राम पोस्त बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

कार में पोस्त ले जाते एक गिरफ्तार
पीलीबंगा पुलिस ने कार में पोस्त का परिवहन करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कार से कुल 46 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार पीलीबंगा पुलिस थाना के एसआई हरबंस सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मण्डी पीलीबंगा में मेगा हाइवे पर एक कार को रुकवा तलाशी ली तो उसमें से 46 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने कार ड्राइवर गुरजीत सिंह (45) पुत्र मंगलसिंह जटसिख निवासी चुघां खुर्द पीएस नंदगढ़ जिला बठिंडा, पंजाब को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पोस्त परिवहन में इस्तेमाल कार जब्त कर ली। एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे की जांच गोलूवाला थाना प्रभारी भजनलाल कर रहे हैं।

पीलीबंगा पुलिस ने कार में पोस्त का परिवहन करते हुए कार ड्राइवर गुरजीत सिंह (45) पुत्र मंगलसिंह जटसिख को गिरफ्तार किया है।

पीलीबंगा पुलिस ने कार में पोस्त का परिवहन करते हुए कार ड्राइवर गुरजीत सिंह (45) पुत्र मंगलसिंह जटसिख को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.