जालोर में 22 करोड़ की लागत से बनेगा नर्सिंग कॉलेज: सीएम गहलोत ने किया वर्चुअली शिलान्यास, सीएमएचओ ने चिकित्सा व्यवस्था पर उठाए सवाल



जालोर38 मिनट पहले

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जालोर नर्सिंग कॉलेज के भवन का वर्चुअली शिलान्यास किया।

जालोर में नर्सिंग कॉलेज के भवन का वर्चुअली शिलान्यास मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया। मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के अनुरूप करीब 22 करोड़ की लागत से बनने वाले नर्सिंग कॉलेज के बनने से चिकित्सा सेवाओं में सुधार होगा और नर्सिंग कर्मियों की कमी को पूरा किया जा सकेगा। कार्यक्रम में CMHO ने जिले में चरमराती चिकित्सा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि PMO और CMHO के अधीन बड़ी संख्या में डॉक्टरों के पद खाली पड़े हैं, जिससे चिकित्सा व्यवथा चरमरा गई है।

जालोर क्लब में नर्सिंग कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित लोग।

दरअसल जालोर क्लब में नर्सिंग कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वर्चुअली जुड़ने वाले थे। इससे पहले सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधि कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। मंच पर जन अभियोग निराकरण अभियोग समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर, कांग्रेस के अन्य कई नेता और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। सीएमएचओ रमा शंकर भारती ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि PMO और CMHO के अधीन जालोर में बड़ी संख्या में रिक्त चल रहे हैं। इस वजह से जिले में चिकित्सा व्यवथा चरमरा गई है। इतना बोलते ही मंच पर मौजूद हलचल शुरू हो गई। इसके बाद जल्दी उन्होंने अपना संबोधन समाप्त कर दिया।

कार्यक्रम में जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर, पूर्व कांग्रेस जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, कांग्रेस नेता सवाराम पटेल, जिला कलेक्टर निशांत जैन, CMHO रमा शंकर सहित जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग के प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.