जयपुर की युवती से दिल्ली में गैंगरेप: कोल्डड्रिंक में मिलाकर दिया नशा, बेहोशी की हालत में करते रेप




जयपुर41 मिनट पहले

झोटवाड़ा थाने में एक युवती ने दिल्ली ले जाकर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। (डेमो पिक)

जयपुर की युवती से दिल्ली में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जॉब दिलाने का झांसा देकर बॉयफ्रेंड उसे दिल्ली ले गया था। नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उससे निकाह कर लिया। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर अश्लील वीडिया बनाया। ब्लैकमेल कर लगातार नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई गई। बेहोशी की हालत में अलग-अलग लोग गैंगरेप करते रहे। जयपुर पहुंचकर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह कॉम्पिशिटन एग्जाम की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में बताया कि प्यार में फांसने के लिए मोहम्मद नदीम खान (37) उसके घर के आसपास चक्कर लगता था। दोस्ती होने पर दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान उसने उसे दिल्ली में मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब लगाने का झांसा दिया।

बोले- या खुदा हम कामयाब हुए
रिपोर्ट में बताया कि 2 अगस्त 2022 को सुबह करीब 4 बजे आरोपी नदीम उसे बहला-फुसलाकर घर से अजमेर भगा ले गया। एक दिन अजमेर रुकने के बाद उसे दिल्ली ले गया। दिल्ली में रहने वाले परिवाजनों के पास उसे ले गया। वहां नदीम के साथी देखते ही बोले- या खुदा हम कामयाब हुए। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसके निकाह की तैयारी कर ली। उसे कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। रात करीब 1 बजे काजी को फ्लैट पर बुलाकर नदीम से निकाह करा दिया।

दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो
बेहोशी ही हालत में उसके साथ नदीम ने रेप किया। सुबह होश आने पर नदीम से पूछने पर उसने अपने मोबाइल में बनाया अश्लील वीडियो दिखाया। विरोध करने पर धमकाया कि हमारा निकाह हो चुका है। तेरी भलाई इसी में है कि तू सब कुछ भूल जा। जयपुर का नाम मत लेना। समझ ले तेरे मम्मी-पापा आज से मर गए। जॉब की सारी बातें अपने दिमाग से निकाल देना। वो तो सिर्फ तुझे यहां दिल्ली लाने का बहाना था। किसी को भी अहसास करवाया तो ये अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। तेरे पिता और भाई को मरवा देंगे, हमारा बहुत बड़ा ग्रुप है।

गुमशुदगी दर्ज होने पर दिल्ली पहुंची पुलिस
बेटी के घर से लापता होने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर झोटवाड़ा थाने में लापता बेटी की पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस उसे ढूंढते हुए दिल्ली पहुंच गई। आरोपियों के डर के मारे वह कुछ भी नहीं बोल पाई और उनके पक्ष में बयान दिए।

नशीली कोल्डड्रिंक पिलाते, अलग-अलग आदमी करता रेप
जिसके बाद लगातार कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नदीम उसे देने लगा। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। बेहोशी की हालत में उससे अलग-अलग युवक रेप करते। ज्यादातर समय नशे की हालत में रखा जाता था। होश रहने पर विरोध करने पर भी जबरन धमकी देकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी नदीम, मोहसीन, दानिश, नजाकत, फुरकान और नसीम ने रेप किया है।

नशा उतरने पर 4 दिन में दोबारा हुआ रिकॉल
29 अगस्त को उससे मिलने के लिए मामा और मम्मी दिल्ली आए। नशे की हालत में बेटी को देखकर उसके दर्द का एहसास हुआ। घर लौटकर पति को बेटी को लाने का कहा। 18 सितम्बर को दिल्ली जाकर जैसे-तैसे पिता अपने साथ बेटी को वापस जयपुर लाए। चार दिन तक उसे नशे का असर रहा। धीरे-धीरे उससे सब कुछ रिकॉल हुआ। जिसके बाद इस्तगासा के जरिए नदीम सहित 8 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

मामले की जांच कर रहे ACP (झोटवाड़ा) प्रमोद स्वामी ने बताया कि इस्तगासा के जरिए झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्यों के सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.