चोरी के मामले में महिला की गिरफ्तारी: सोने-चांदी का सामान बेचने दुकान पहुंची तो पुलिस और ग्रामीण ने वहीं से दबोचा, चोरी कबूली



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • When The Shop Reached To Sell Gold And Silver Goods, The Police And The Villagers Caught Him From There, Confessed The Theft.

बीकानेर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छत्तरगढ़ के एक घर से चोरी का सामान पार करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने छत्तरगढ़ में ही चोरी करना स्वीकार भी किया है। दरअसल, इस महिला को सोने चांदी का सामान एक दुकान पर बेचते हुए गांववासियों के सहयोग से पुलिस ने पकड़ा था।

कस्बे के वार्ड संख्या 11 में रहने वाले रमेश कुमार जाट के घर में चार अक्टूबर को चोरी हो गई थी। उसने एफआईआर में बताया कि चार अक्टूबर को दोपहर लगभग 2 बजे से 4 बजे के बीच वो अपने परिवार के साथ छतरगढ़ में ही शर्मा कॉलोनी गए हुए थे। पीछे से घर से दो संदूक जिसमें लगभग पचास हजार रुपए नगद व सोने, चांदी के जेवरात तथा कुछ धार्मिक किताबें रखी हुई थी। इसी दौरान वार्ड 11 के ही कन्हैयालाल जाट चार अक्टूबर को ही दोपहर लगभग एक बजे परिवार सहित घर के कमरे में सो रहे थे तो पीछे से अज्ञात चोर दो सुटकेश उठाकर ले गए। जिनमें एक सूटकेस में लगभग पचास हजार रुपए रखे हुए थे अज्ञात चोर उक्त दोनो सूटकेस उठाकर ले गए।

शुक्रवारको चोरी की वारदात का खुलासा हो गया। ग्रामीणों ने सुमन उपाध्याय नामक महिला का पीछा किया। जो बीकानेर में एक दुकान पर सोने चांदी का सामान बेचने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने दुकान से ही उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की। सुमन पत्नी सुनील कुमार जाति उपाध्याय उम्र 40 साल निवासी लाखुसर हाल वार्ड नम्बर 05 आरसीपी कॉलोनी छतरगढ़ को पूछताछ के बाद गिरफतार कर लिया गया। महिला के कब्जे से दो संदूक, जिनमें एक बेग में तीन चांदीनुमा पायल वजन 473 ग्राम, 12 नग कण्ठी पीस सोना जैसी वनज 13.50 ग्राम एक मूर्ति सोने जैसी, वजन 73 मिलीग्राम एक अंगूठी सोने जैसी वजन 1.54 मिलीग्राम, सोने जैसी चेन दो नग वजन 14.780 ग्राम, चार चूड़ी सोने जैसी प्लास्टिक की वजन 12.5 ग्राम प्लास्टिक सहित, दो चान्दी जैसे कडे वजन 60.5 ग्राम, कान की एक बाली सोना जैसी वजन 0.47 मिली ग्राम, एक टोपस पिन सोने जैसी वजन 0.32 मीली व तीन हजार आठ सौ सत्तर रुपए नकद मिले। दो अटैची जिनमें कपडे भरे हुए मिले। महिला ने पूछताछ में स्वीकार किया कि छतरगढ़ में वारदात की है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.