‘गुजरात में AAP की एक सीट नहीं आएगी’: रघु शर्मा ने कहा- केजरीवाल जी लिखकर चैलेंज देता हूं, आपका खाता नहीं खुलेगा



जयपुर\अहमदाबाद4 मिनट पहले

गुजरात चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अब बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी पर हमले तेज कर दिए हैं। गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने अब लिखित दावा किया है कि गुजरात में आप पार्टी की एक भी सीट नहीं आएगी। पंजाब विधानसभा चुनावों में जिस तरह अरविंद केजरीवाल ने लाइव टीवी शो में लिखकर दिया था कि आप सरकार बनाएगी और सीएम चुनाव हारेंगे। केजरीवाल की तर्ज पर ही अब रघु शर्मा ने ​मीडिया के सामने डायरी में लिखकर दिया है कि गुजरात मे आप का खाता नहीं खुलेगा।

रघु शर्मा ने कहा- अरविंद केजरीवाल जी, मैं गुजरात प्रभारी के नाते चैलेंज देता हूं कि तुम्हारी पार्टी की गुजरात में एक भी सीट नहीं आएगी। तुम बीजेपी की बी टीम हो। केजरीवाल जी, लिखकर दे रहा हूं, आपका गुजरत में खाता नहीं खुलेगा। तुम्हें लिखित में चेलेंज करता हूं, तुम्हारी एक भी सीट गुजरात में नहीं आएगी। रघु शर्मा ने मीडिया के सामने यह दावा किया उसका वीडियो भी अब खूब चर्चा में है। रघु शर्मा ने गुजराती भाषा में ही केजरीवाल को चैलेंज दिया है।

रघु शर्मा ने कहा- आप का ग्राउंड पर कोई आधार नहीं, आप और ओवैसी की पार्टी केवल वोटकटवा

रघु शर्मा ने भास्कर से बातचीत में कहा- मैंने ग्राउंड के हालात देखकर आम आदमी पार्टी का खाता नहीं खुलने का दावा किया है। गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है ओर वोटर इस बार बदलाव के निर्णायक मूड में है। हमारे दावे का आधार फील्ड का फीडबैक है। आप का ग्राउंड पर कोई परजेंस नहीं है और न काम है, केवल पर्सेप्शन बना रखा है। धरातल पर आपका कैडर ही नहीं है।

शर्मा ने कहा- आप और ओवैसी की पार्टी एमआईएम बीजेपी की बी टीम हैं। आप और एमआईएम बीजेपी की प्लांटेड हैं, केवल कांग्रेस के वोट काटने के लिए बीजेपी ने इन्हें भेजा है। कांग्रेस ने घर घर जाकर समझा दिया है कि आ सरकार बदलने नहीं आइ्र हे, येबीजेपी करो मदद करने आए हैं। लोग गुजरात में बीजेपी को हरवाकर सरकार बदलना चाहते हैं।

रघु शर्मा ने मीडिया के सामने डायरी में लिखकर दिया है कि गुजरात मे आप का खाता नहीं खुलेगा।

गहलोत ने कहा था- केजरीवाल और मोदी का लोकतंत्र में यकीन नहीं, ये फा​सिस्ट लोग

सीएम अशोक गहलोत ने दो दिन पहले आप पार्टी और केजरीवाल को इसी तर्ज पर निशाने पर लिया था। गहलोत ने कहा था- केजरीवाल ने अपना पूरा कैंपेन विड्रॉ क्यों कर लिया? सब ऑफिस क्यों बंद कर दिए? क्या बीजेपी से आपकी मिलीभगत है? और वहां गुजरात के अंदर भी जो टैम्पो उनका 20 दिन पहले था वो नीचे क्यों आ गया है? ये तमाम जो खेल खेल रहे हैं देश के अंदर, ये वो शक्तियां हैं जिनका लोकतंत्र में यकीन नहीं है, न केजरीवाल जी का है, न मोदी जी का है, ये फासिस्टी लोग हैं, उस रूप में ये देश चलाना चाहते हैं और देश को बर्बाद कर रहे हैं।

मेरा मानना है कि केजरीवाल जी के झूठे वादे भी अब धीरे-धीरे एक्सपोज हो रहे हैं। अब वहां सारे, हमने देख लिया है, केजरीवाल जी का रूप देखा, एक रूप वो भी देखा। शाहीन बाग में जब धरना दिया जा रहा था लंबा और ये बात करते थे धर्मनिरपेक्षता की, गायब हो गए केजरीवाल जी। खुद गायब हो गएं पूरा अपना गणित-भाग देख रहे हैं कि मैं चुनाव कैसे जीतूं, देश बहुत समझदार है, ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा।

ये भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले रिणवां-डूडी ने जॉइन की BJP:कहा- गहलोत-पायलट लड़ाई में उलझी कांग्रेस, इसलिए बीजेपी में आया

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव की जनसभा के दौरान कांग्रेस पार्टी से दो बड़े नेता राजकुमार रिणवां और जयदीप डूडी बीजेपी में शामिल हो गए। रिणवां पिछली वसुंधरा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। जबकि डूडी पूर्व संसदीय सचिव रहे हैं। राजकुमार रिणवां की कांग्रेस से बीजेपी में घर वापसी हुई है। पिछले विधानसभा चुनाव में चूरू के रतनगढ़ से विधानसभा टिकट कटने पर नाराज होकर रिणवां ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था। (पूरी खबर पढ़ें)

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.