गुजरात पुलिस के 2 हेड कांस्टेबल अरेस्ट: केस में नाम हटाने के लिए शराब व्यवसायी से ली 1.10 लाख रुपए रिश्वत




उदयपुरएक घंटा पहले

गुजरात पुलिस के दो हेड कांस्टेबल को 1 लाख 10 हजार रुपये रिश्वत ट्रेप किया गया।

उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिल्मी स्टाइल में उदयपुर में गुजरात पुलिस के दो हेड कांस्टेबल को 1 लाख 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। रविवार शाम को गोवर्धन विलास क्षेत्र में दोनों को शबरी पार्लर के पास गाड़ी को रोककर एसीबी ने दबोच लिया। इस दौरान एक हेड कांस्टेबल भाग गया लेकिन थोड़ी दूरी पर उसको भी टीम ने पकड़ लिया। दोनों आरोपी शहर के एक शराब कारोबारी को एक प्रकरण में नाम हटाने की एवज में रुपए की मांग कर रहे थे और उसको धमका रहे थे।

एएसपी उमेश ओझा ने बताया कि उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट, उदयपुर इकाई को परिवादी ने शिकायत की थी कि थाना रखियाल, जिला गांधीनगर, गुजरात में दर्ज प्रकरण में परिवादी का नाम हटाने की एवज में हेड कांस्टेबल महेश भाई चौधरी एवं भरत भाई पटेल दो लाख रुपये रिश्वत राशि मांग कर रहा है। नहीं देने पर लगातार शिकायतकर्ता को दोनों परेशान कर रहे थे।

डीआईजी आरपी गोयल के सुपरविजन में शिकायत का सत्यापन किया। रविवार को पुलिस निरीक्षक रतन सिंह राजपुरोहित एवं उनकी टीम ने ट्रैप कार्रवाई करते हुए महेश भाई चौधरी पुत्र गुणवन्त भाई निवासी वासना चौधरी, तहसील दहेगाम जिला गांधीनगर हाल हेड कानिस्टेबल एवं भरत भाई पटेल पुत्र मणामाई निवासी वासना चौधरी, तहसील दहेगाम, जिला गांधीनगर हेड कांस्टेबल पुलिस थाना रखियाल, जिला गांधीनगर, गुजरात को परिवादी से 1 लाख 10 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस दिनेश एम.एन. के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.