गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ पर BJP करेगी आंदोलन: आज से विधानसभा चुनाव तैयारियों की शुरुआत, प्रदेश पदाधिकारी-प्रमुख कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • BJP Rajasthan Assembly Election Preparations Starts From Today, Bjp Will Protest In November Against Gehlot Government

जयपुर36 मिनट पहले

गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ पर BJP करेगी आंदोलन

राजस्थान में नवम्बर में गहलोत सरकार अपनी चौथी वर्षगांठ का जश्न मनाएगी। इस दौरान पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकार के खिलाफ आंदोलन कर हल्ला बोलेगी। सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में धरने-प्रदर्शन करीब 10 दिन तक किए जाएंगे। राजस्थान बीजेपी आज से प्रदेश में चुनावी तैयारियों की शुरुआत करने जा रही है। विधानसभा चुनाव-2023 की तैयारियों के लिए लगभग 1 साल पहले से पार्टी पूरे प्रदेश में एक्टिव होकर प्रोग्राम तय करेगी।

आज प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में सुबह 11 बजे से बैठकों का दौर शुरू होगा। जिनमें प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर समेत पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और अभियानों को लेकर प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी।

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में आज प्रदेश पदाधिकारी,प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

कार्यसमिति की बैठक टली, प्रदेश पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी

सूत्रों के मुताबिक आज प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक भी प्रस्तावित थी, जिसे टाल दिया गया है। दोपहर 2 बजे पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और अभियानों को लेकर प्रमुख नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ ही बैठक रखी गई है। 20-21 अक्टूबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोटा में बूथ सम्मेलन कार्यक्रम की तैयारी होगी। इसके बाद नवम्बर और दिसम्बर में जयपुर में बड़ी रैली और सभा की तैयारियां हैं। जिसमें 2 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने की पार्टी ने तैयारी की है। पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भी राजस्थान में दौरों की तैयारी पार्टी कर रही है।

गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ पर बीजेपी प्रदेशभर में करेगी आंदोलन

प्रदेश की कांग्रेस सरकार में चल रही खींचतान और 19 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नतीजा क्लीयर होने के बाद पैदा होने वाली तमाम स्थितियों को लेकर बीजेपी रणनीति तैयार करेगी। इसके साथ ही संगठन से जुड़े मुद्दों पर प्रमुख नेताओं के साथ अरुण सिंह की बैठक होगी। गहलोत सरकार के खिलाफ चलाए जाने वाले आंदोलनों का रोडमैप भी इस बैठक में तैयार होगा। नवम्बर में प्रदेश की गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने जा रहे हैं। सरकार के 4 साल के कार्यकाल की वर्षगांठ से ठीक पहले नवंबर में बीजेपी करीब 10 दिन तक सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश सरकार को घेरने के लिए धरने-प्रदर्शन करेगी।

जयपुर में एक बड़ी जनसभा भी होगी। जिसमें 2 लाख से ज्यादा लोगों और कार्यकर्ताओं को जुटाने का टारगेट रखा गया है। हर जिले में पार्टी से जुड़े तमाम प्रमुख जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याण की योजनाओं और लाभार्थियों तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार का खाका तैयार किया जाएगा।

ये है प्रभारी अरुण सिंह का प्रोग्राम

तय प्रोग्राम के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह आज से दो दिन के दौरे पर जयपुर आ रहे हैं। सिंह सुबह 10 बजे बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंचेंगे। सुबह 11 बजे प्रदेश बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। दोपहर 2 बजे आगामी कार्यक्रमों और अभियानों को लेकर प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे। 12 अक्टूबर को सुबह 11 बजे बीजेपी विधि प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का अरुण सिंह उद्घाटन करेंगे। उद्बोधन के बाद दोपहर 1 बजे एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज झालावाड़ में बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेंगी और किसानों से मिलेंगी। (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज झालावाड़ में बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेंगी और किसानों से मिलेंगी। (फाइल फोटो)

वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज झालावाड़ का दौरा तय किया है। वसुंधरा राजे बेमौसम बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने जाएंगी। किसानों से बातचीत करेंगी और जनता के बीच जाएंगी।

20-21 अक्टूबर को कोटा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ सम्मेलन को संबोधित करने आएंगे। दो दिन के दौरे पर नड्डा यूथ संवाद, प्रबुद्धजन संवाद, प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

20-21 अक्टूबर को कोटा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ सम्मेलन को संबोधित करने आएंगे। दो दिन के दौरे पर नड्डा यूथ संवाद, प्रबुद्धजन संवाद, प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

नड्डा को कोटा दौरा अहम

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिवाली से पहले दो दिन के राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा 20 अक्टूबर को कोटा आएंगे, नाइट स्टे करेंगे और 21 अक्टूबर को कोटा सम्भाग के बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बूथ सम्मेलन के साथ ही कोटा संभाग में 3 प्रमुख प्रोग्राम में जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे। बीजेपी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ जेपी नड्डा की बैठक होगी। इसके अलावा युवाओं के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगे। एक अन्य कार्यक्रम प्रबुद्धजनों (इंटेलेक्चुअल्स) के साथ संवाद का रहेगा। जिसमें उद्योग-व्यापार जगत के लोग, सीए-सीएस, डॉक्टर, इंजीनियर, एडवोकेट्स, पूर्व सैनिक, कलाकार, साहित्यकार जैसे लोग मौजूद रहेंगे।

ये नेता रहेंगे सम्मेलन में मौजूद

कोटा के सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल, सांसद दुष्यंत सिंह, सीपी जोशी, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा समेत प्रदेश पदाधिकारी, कोटा उत्तर,दक्षिण और देहात के जिले के पदाधिकारी, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.