गहलोत ने बोर्डों के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को बुलाया: हारी हुई सीटों पर फोकस करेंगे, सरकार की योजनाओं के प्रचार की कमान सौंपी



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • CM Called Together The Chairman vice Presidents Of Board corporations, Handed Over The Command Of Promotion Of Flagship Schemes

जयपुर17 मिनट पहले

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तेजी से राज्य में चुनावी मोड में आगे बढ़ रहे हैं। वे चुनाव में अपनी फ्लैगशिप योजनाओं के भरोसे जाना चाहते हैं। जिनके प्रचार के लिए उन्होंने विभिन्न बोर्ड-निगम, अकादमियों के अध्यक्षों-उपाध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी है। गहलोत ने शनिवार शाम को सीएमआर में इन सभी को बुलाकर एक मीटिंग कर जिम्मेदारी सौंपी। ये वे ही अध्यक्ष-उपाध्यक्ष हैं, जिनकी राजनीतिक नियुक्ति गत एक-दो साल में मुख्यमंत्री गहलोत ने की है।

गहलोत ने सभी पदाधिकारियों को उनकी अपनी इच्छा से तीन जिलों की पसंद मांगी है, जहां वे फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी पदाधिकारियों को सम्बोधित किया।

पदाधिकारियों को कहा गया है कि लगातार दो बार से चुनाव हार रही सीटों पर लोगों के बीच ज्यादा से ज्यादा मुलाकात करें और उन्हें सरकार की विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं का भरपूर प्रचार करे। सत्ता, संगठन, सरकार, प्रशासन के बारे में सरकार को लगातार फीडबैक देते रहें। कोई अधिकारी-कर्मचारी अगर ठीक से काम न कर रहा हो, तो उसकी कार्यशैली के बारे में भी कांग्रेस मुख्यालय और सरकार तक जानकारी पहुंचाए।

सबसे आगे चिरंजीवी
मुख्यमंत्री गहलोत और डोटासरा ने सभी को जिस एक योजना के बारे में खास तौर पर प्रचार करने पर कहा वो है चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना। सीएम ने सभी को जल्द ही सभी फ्लैगशिप योजनाओं की जानकारी के लिए साहित्य उपलब्ध करवाने की बात भी कही।

ये पहुंचे मीटिंग में
बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान, वित्त आयोग के चेयरमैन प्रद्यूमन सिंह, खादी बोर्ड के अध्यक्ष बृजकिशोर शर्मा, बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर, गोपाल सिंह ईडवा, महादेव सिंह खंडेला, अमीन कागजी, रफीक खान, जीआर खटाणा, सुरेश मोदी, जुबेर खान, पवन गोदारा, पुखराज पाराशर, दीपचंद खैरिया, ब्रजकिशोर शर्मा, मंजू शर्मा, एडवोकेट राजेश टंडन समेत 50 से अधिक अध्यक्ष-उपाध्यक्ष इस दौरान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.