गहलोत की सभा में सांड़ घुसा: CM बोले- BJP वाले कांग्रेस की मीटिंग डिस्टर्ब करने के लिए गाय-बैल छोड़ जाते हैं



मेहसाणा5 घंटे पहले

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के मेहसाणा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी सांड़ घुस आया।

गुजरात के मेहसाणा में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड़ घुस गया। इस पर गहलोत ने कहा कि मैं बचपन से देखता आ रहा हूं कि जब भी कांग्रेस की मीटिंग होती है तो ये BJP वाले डिस्टर्ब करने के लिए उसमें बैल या गाय छोड़ जाते हैं। घटना सोमवार की है। इसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ।

गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने इस सांड़ को मीटिंग डिस्टर्ब करने के लिए भेजा था। चुनाव से पहले BJP हमारी मीटिंग डिस्टर्ब करने के लिए ऐसे और हथकंडे अपनाएगी। सभा में सांड़ के घुसते ही अफरातफरी मच गई। लोग उससे बचने की कोशिश करते नजर आए।

लोगों को शांत रहने को कहा
गहलोत ने मौजूद लोगों से शांत रहने को कहा। उन्होंने कहा कि सांड़ अपने आप निकल जाएगा। सांड़ को सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कार्यकर्ता निकाल देंगे। उसके बाद सांड़ को सभा से बाहर निकाल दिया गया।

वीडियो में क्या

कांग्रेस की सभा में सांड़ घुसने पर अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांड इधर-उधर भाग रहा है और लोग उससे बचने के लिए भाग रहे हैं। हंगामे के बीच गहलोत मंच से लोगों को शांत रहने की सलाह दे रहे हैं।

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग
गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होना है। पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम 5 बजे थम गया है। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा, इसके लिए 788 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस दौरान मोरबी, कच्छ, राजकोट, पोरबंदर और जूनागढ़ जैसी सीटों पर वोटिंग होगी। 19 जिलों में होने वाली वोटिंग में 2 करोड़ से ज्यादा वोटर्स अपने मत का प्रयोग करेंगे।

गहलोत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ लें…

‘गद्दार’ विवाद के बाद पहली बार गहलोत-पायलट की नमस्कार:CM बोले- जब राहुल गांधी ने कह दिया तो हम सब एसेट ही हैं

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सियासी सुलह करवा दी है। ‘गद्दार’ विवाद के बाद मंगलवार को पहली बार एक बैठक में गहलोत-पायलट के बीच नमस्कार हुई। इसके बाद वेणुगोपाल ने पहले बंद कमरे में दोनों को मिलवाया, फिर मीडिया के सामने गहलोत-पायलट के हाथ खड़े करवाकर कहा- दिस इज राजस्थान कांग्रेस। हम पूरी तरह एक हैं।

वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत कह चुके हैं, हम यात्रा तक ही नहीं, चुनाव तक एकजुट होकर काम करेंगे। हमारे नेता राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट हैं। पढ़ें पूरी खबर…

केंद्रीय मंत्री प्रधान बोले- पायलट से हो जाती है राम-राम:कहा- गहलोत से नहीं संभल रही घर की लड़ाई ​​​​​

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेसी नेता हैं। कभी-कभी उनसे राम-राम हो जाती है। बोले- सीएम अशोक गहलोत से घर की लड़ाई संभल नहीं रही है। राजस्थान में बगावत के समय विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री ने पहली बार जवाब दिया है। प्रधान रविवार को जयपुर में ABVP के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोल रहे थे। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.