एलीट मिस राजस्थान 2022 बनी श्वेता राजे: इवेंट में राजस्थान के टॉप 17 डिज़ाइनर्स ने शोकेस किए अपने आउटफिट्स,  देवश्री हाड़ा और शीना पराशर रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Top 17 Designers From Rajasthan Showcased Their Outfits At The Event, Devshree Hada And Sheena Parashar Were The First And Second Runners up.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चकाचौंद रौशनी के बीच सुफीयाने गानों की धुनों पर खूबसूरत मॉडल्स ने फैशन के तिल्सिम को रैंप पर सरोबार किया। मॉडर्न, ट्रेडिशन और फ्यूज़न परिधानों में सजी मॉडल्स ने जमीं पर सितारों की चमक बिखेरी। कुछ ऐसा ही नजारा था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2022 के 9वें संस्करण के भव्य फिनाले का। अजमेर रोड स्थित समस्कारा रिसोर्ट में शुक्रवार को आयोजित हुए इस भव्य कार्यक्रम में एलीट मिस राजस्थान 2022 का खिताब श्वेता राजे ने जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप के ताज देवश्री हाड़ा और शीना पराशर ने अपने नाम किए।

श्वेता राजे ने 32 फाइनलिस्ट को हराकर एलीट मिस राजस्थान 2022 का ताज अपने नाम किया

श्वेता राजे ने 32 फाइनलिस्ट को हराकर एलीट मिस राजस्थान 2022 का ताज अपने नाम किया

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भारत 24 और फर्स्ट इंडिया के सीईओ और एडिटर इन चीफ, फर्स्ट इंडिया न्यूज़ के चैनल हेड डॉ जगदीश चंद्र ने शिरकत की । इस दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, अनिल भट्टर, अजित सोनी, पीएन डूडी, नकुल विजय, यशील पंडेल और कार्यक्रम के पेट्रोन जे.डी माहेश्वरी ने विजेताओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। वहीं फ़ोर्थ रनरअप दिशा नरेडा, फ़िफ़्थ रनरअप शिवांगी सिंह राव रही ।

फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप के ताज देवश्री हाड़ा और शीना पराशर के सिर सजा

फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप के ताज देवश्री हाड़ा और शीना पराशर के सिर सजा

विभिन्न फैशन राउंड्स में चयनित हुई टॉप थ्री –

इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को परखने के लिए जजेज़ के तौर पर चार्वी तान्या दत्ता, अदिति ह्युंदिया, हिम्मत सिंह और आकांक्षा भल्ला मौजूद रही। राजस्थान के उदयपुर, जोधपुर, कोटा जैसे शहरों के साथ ही छोटे क्षेत्र और गांवों से आए टैलेंट को रैंप पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। पांच डिज़ाइनर सीक्वेंस राउंड में हुए कार्यक्रम में पहले राउंड में डिज़ाइनर वर्षा जांगिड़ के वेस्टर्न डिज़ाइनर कलेक्शन को शोकेस किया गया। वहीं दूसरे राउंड में बगरू से आए साडी वाले भैया की 32 साड़ियां के साथ गर्ल्स ने रैम्पवॉक प्रदर्शन किया। जिसके बाद मल्टी डिज़ाइनर राउंड हुआ, जिसमें राजस्थान के जाने माने 17 डिज़ाइनर्स ने अपना कलेक्शन शोकेस किया, जिसमें जूरी द्वारा टॉप 15 गर्ल्स शॉर्टलिस्ट की गई। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स में से चुनी गई टॉप 6 के साथ क्वेश्चन आंसर राउंड के बाद फिनाले राउंड में फैशन डिज़ाइनर हीना बलानी के गारमेंट्स में इस सीज़न का विनर को क्राउन किया गया। इस बीच गर्ल्स के टाइटल अनाउंसमेंट राउंड भी खास रहा। जजेज़ ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान शहर के कई दिग्गज फैशन डिज़ाइनर्स, इंडस्ट्री सेलेब्रिटी और फैशन गुरु भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.