एक रात में तीन जगह लगी आग: बौंली में आग लगने से दस लाख से अधिक का हुआ नुकसान



सवाई माधोपुर4 मिनट पहले

फर्नीचर के गोदाम में लगी आग।

बौली उपखंड मुख्यालय पर शुक्रवार रात तीन अलग-अलग जगहों पर लगी भीषण आग लग गई। जिससे 10 लाख से अधिक का नुकसान हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बौंली SHO कुसुमलता मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंची। जिसके बाद बौंली पुलिस ने लोगों के सहयोग से 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

SHO कुसुमलता मीणा ने बताया कि शुक्रवार रात एक बजे फर्नीचर व इलेक्ट्रिकल्स व्यापारी कोकला जैन को किसी ने फोन पर उसके गोदाम में आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद वह कुछ लोगों के साथ बालाजी रोड स्थित अपने गोदाम पर पहुंचा तो वहां भीषण आग की लपटें उसकी रोजी-रोटी को निगलते हुए दिखाई दी। दुकानदार और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। नगरपालिका मुख्यालय पर दमकल की व्यवस्था नहीं होने से आग पर काबू पाने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। शुरू में तो पुलिस स्टाफ व लोगों ने बाल्टीयों से पानी भर भर कर आग बुझाने का प्रयास किया।

जब आग पर काबू नहीं पाया गया तो एचजी कंपनी के सहयोग से पानी के दो टैंकर मौके पर बुलवाया गए। 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक गोदाम में रखा 7 लाख से अधिक का फर्नीचर व इलेक्ट्रिक सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। वहीं आजाद चौक में मनोज भारद्वाज का एक ऑटो जो घर के बाहर खड़ा रहता है, उसमें भी भीषण आग लग गई और ऑटो आग की भेंट चढ़ गया। एक और आगजनी की घटना बौंली के आदर्श मार्केट में हुई। जहां घर के बाहर खड़ी हुई एक कार में आग लग गई।

आग से जला ऑटो।

एक साथ तीन स्थानों पर हुई आगजनी की घटना को लेकर लोगों ने असामाजिक तत्वों का हाथ होने की संभावना जताई है। जिस पर पुलिस टीम ने देर रात ही विभिन्न स्थानों पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में तीन अलग-अलग टीमें गठित कर असामाजिक तत्व की पहचान कर गिरफ्तार करने की कवायद शुरू कर दी गई। आग लगने से बौली में लंबे समय से लंबित दमकल की मांग फिर से उठने लगी है। नगरपालिका मुख्यालय पर दमकल नहीं होने से आग पर काबू पाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.