अंगदजीत ने 11 साल की उम्र में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड: अजमेर में उठाया था 100 किलो वजन, अब मिला सर्टिफिकेट और मेडल



झालावाड़41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नॉर्थ इंडिया पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में सफलतापूर्वक 100 किलो वजन उठाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया। 

झालावाड़ जिला वेटलिफ्टिंग संघ से जुड़े अंगद जीत सिंह ने मात्र 11 साल की उम्र में 100 किलोग्राम डेडलिफ्ट उठाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। अंगद जीत सिंह ने अजमेर में आयोजित हुई नॉर्थ इंडिया पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में सफलतापूर्वक 100 किलो वजन उठाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया।

झालावाड़ जिला वेटलिफ्टिंग संघ के सचिव गुरप्रीत सिंह राना ने बताया कि सितंबर महीने में अजमेर में यह प्रतियोगिता हुई थी। सोमवार रात को अंगद का वर्ल्ड रिकॉर्ड का सर्टिफिकेट और मेडल मिला है। अंगद जीत सिंह के कोच व उनके पिता वर्ल्ड चैंपियन गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अंगद जीत सिंह को 4 साल की उम्र से प्रैक्टिस करवा रहे हैं। 7 साल की कड़ी मेहनत के बाद उसने यह मुकाम हासिल किया है। अंगद जीत सिंह पूर्व में भी एशिया रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं और उनके नाम नेशनल रिकॉर्ड भी है।

अंगद जीत सिंह का सिख समाज ने किया सम्मान
गुरूनानक देव जी के गुरू पर्व पर सिख समाज के गुरूद्वारे में अंगद जीत सिंह को साफा पहनाकर सम्मानित किया। स्वागत समिति में प्रधान प्रीतम सिंह, सचिव कमलजीत सिंह, गुरुद्वारे के ग्रन्थी प्रीतम सिंह, मस्तान सिंह सलुजा, बलवीर सिंह, रनजीत सिंह, मनमीत सिंह, हरभजन सिंह, बलविन्दर सिंह, गुरविन्दर सिंह, दीपक सुमन, शिवम कुशवाह, सुमित पारेता, गोविन्द धाकड सहित सिख समाज के गणमान्य सदस्यों ने सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं…



Source link


Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win
khabarplus

0 Comments

Your email address will not be published.